अनुष्का के लिए जान तक दे दूंगा

अनुष्का के लिए जान तक दे दूंगा

Virat-Kohli-Anushka-Sharma

‘मैं जिससे प्यार करता हूं, जरूरत पड़ने पर उसके लिए जान तक दे दूंगा।’ ये वे शब्द हैं, जो विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहे। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में विराट ने अनुष्का सहित फैमिली के बारे में पूछे गए सवालों के खुलकर जवाब दिए। अनुष्का से रिश्ते के बारे में पूछने पर विराट कोहली ने कहा, “मैं और अनुष्का अपने रिश्ते को लेकर काफी सजग हैं। कुछ लोग इस रिश्ते को किसी फैंटेसी कहानी की तरह सोचते हैं, लेकिन वे सच्चाई से काफी दूर हैं।”

रिश्ते में किसी का दखल मंजूर नहीं
अनुष्का से रिश्ते के बीच क्रिकेट के आड़े आने के सवाल पर कहा, “हमारा प्यार एक सामान्य रिश्ता है। हमने फैसला किया है कि हम जो चाहेंगे वहीं करेंगे। इस रिश्ते में किसी का दखल पसंद नहीं है। हमारे लिए किसी दूसरे की राय कोई मायने नहीं रखती। हम जानते हैं कैसे विरोधियों को चुप कराना है।” इस दौरान विराट ने बताया कि वह अनुष्का से पहली बार शैंपू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे।

एक-दूसरे पर करते हैं ट्रस्ट
एक सवाल के जवाब में विराट ने कहा, “हम दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं। मैं आज भी आहत होता हूं, जब कोई वर्ल्ड कप में हारने के लिए अनुष्का के पुतले और फोटोज को जलाए थे। ऐसा नहीं होना चाहिए।”