कहीं ये शादी का साइड इफेक्‍ट तो नहीं

कहीं ये शादी का साइड इफेक्‍ट तो नहीं

vidya5

बॉक्स ऑफिस पर अपनी अंतिम तीन फिल्मों का जादू नहीं चल पाने पर फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा है कि उनके दिमाग में एक बार यह ख्याल भी आया था कि कहीं शादी करने का असर उनके कैरियर पर तो नहीं पड रहा.

विद्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ की रिलीज की तैयारी में लगी हुयी है. ‘विमेन इकनॉमिक फोरम’ के दौरान बालन ने कहा, ‘ मेरी तीन फिल्में असफल रहीं. ऐसे में मेरे दिमाग में ख्याल आया कि कहीं यह मेरी शादी का प्रभाव (कैरियर पर) तो नहीं है.’

हालांकि विद्या ने कहा कि किसी फिल्म की सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि फिल्म अच्छी है या नहीं. एक फिल्म की सफलता में कई तत्वों का योगदान रहता है. 37 वर्षीया अभिनेत्री ने उम्मीद जताई है कि इमरान हाशमी के साथ उनकी आने वाली फिल्म यह साबित कर देगी की शादीशुदा अभिनेत्री बडी सफलता अर्जित कर सकती है.

उन्होंने कहा कि यह धारणा है कि शादीशुदा अभिनेत्री सफल कैरियर नहीं बना सकती. उन्होंने काजोल, करीना कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी अभिनेत्रियों का नाम लेते हुये कहा, ‘कई अभिनेत्री शादीशुदा हैं और उनका कैरियर सफल है.’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने 2012 में सिद्धार्थ राय कपूर से शादी की थी.

विद्या जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में इरफान हाशमी और राजकुमार राव भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. दर्शकों ने भी फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.