कैसे बने जेल में संजय दत्त के 6 पैक एब्स

कैसे बने जेल में संजय दत्त के 6 पैक एब्स

sanjay-dutt

जेल से फरलो पर बाहर आए संजय दत्त ने अपने सिक्स पैक एब्स से अपने फैन्स को चौंका दिया। संजय दत्त के किलर एब्स ने हर किसी को चौंका दिया कि आखिर जेल में बंद संजय दत्त ने अपनी बॉडी कैसे मेंटेन रखी।

 

इस बात का जवाब उनके साथ पीके फिल्म बना चुके निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने दिया है।  उन्होंने कहा संजय ने उन्हें एक दफा जेल से लेटर लिखा था। संजय ने इस लेटर में लिखा था कि वह जेल में रेग्युलर वर्कआउट कर रहे हैं और उन्होंने सिक्स पैक एब्स बना लिए हैं! उन्होंने जेल में बाल्टियों में पानी भरकर उसे डंबल की तरह यूज किया।

 

इतना ही नहीं संजय ने परफेक्ट बॉडी पाने के लिए अपने खाने-पीने का भी ध्यान रखा। संजय के रूटीन के बारे में बताते हुए एक सूत्र ने बताया कि संजय शाम को 7 बजे डिनर कर लेते थे। इसके बाद अगले तीन घंटों तक वह बिना रुके हुए वर्कआउट करते थे। उन्होंने अपने बाइसेप्स बनाने के लिए पानी की बाल्टियों का यूज किया और सूर्य नमस्कार पर भी नियमित ध्यान दिया।

 

वास्तव में उन्होंने जेल के अंदर बेहद हेल्दी लाइफस्टाइल मेंटेन की। सूत्रों की मानें तो संजय सुबह जल्दी उठ जाते थे और जेल परिसर में ही वॉक करते थे। सुबह 7 बजे ब्रेकफास्ट लेने के बाद वह 8 बजे अपना रेग्युलर काम शुरु कर देते थे जो दोपहर 12 बजे तक चलता था। 1 बजे लंच लेने के बाद वह दो घंटे तक रेस्ट करते थे और उसके बाद एक घंटा एक्सरसाइज करते थे। सजंय दत्त की बॉडी को देखकर तो यही लग रहा है कि उन्होंने अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए काफी हार्ड वर्कआउट किया है।