क्‍या पत्‍नी के साथ रहना चाहेंगे मोदी ?

क्‍या पत्‍नी के साथ रहना चाहेंगे मोदी ?

modi wife jasoda ben

क्‍या नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री निवास में अकेले रहेंगे? जी हां, मोदी अपनी पत्‍नी जशोदा बेन को सालों पहले अलग हो गए थे और उनकी मां छोटे भाई के साथ रहती हैं। लेकिन जशोदा बेन को अगर मोदी इजाजत दें तो वह प्रधानमंत्री भवन में रहने के लिए तैया हैं। लेकिन सवाल उठता है कि क्‍या मोदी एक बार फिर जशोदा बेन के साथ रहना चाहेंगे?

भारत के प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन ने कहा है कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि वह (नरेंद्र मोदी) इस शीर्ष पद पर आसीन होने जा रहे हैं और उन्होंने पहली बार उन्हें पत्नी के रूप में स्वीकार किया। जशोदा बेन ने एक गुजरात टीवी चैनल से साक्षात्कार में कहा, ‘यह मेरे लिए अति हर्ष का विषय है। मुझे उनकी पत्नी होने का गर्व है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करूंगी कि वह तेजी से आगे बढ़ते रहें। उन्होंने मोदी के प्रति इस बात को लेकर आभार प्रकट किया कि उन्होंने इस बार लोकसभा चुनाव में अपने नामांकन पत्र में उन्हें पत्नी के रूप में स्वीकार किया।

जशोदा बेन ने कहा, उन्होंने (मोदी ने) जब 2014 में वड़ोदरा से चुनाव नामांकन पत्र भरा, तो पहली बार उन्होंने मुझे पत्नी के रूप में स्वीकार किया। कई सालों बाद उन्होंने मुझे पत्नी के रूप में स्वीकार किया, मुझे अच्छा लगा। वह मुझे इतने सालों बाद भी याद करते हैं। मोदी के पहली बार शादीशुदा होने की बात कबूलने से चुनाव प्रचार के दौरान विवाद पैदा हो गया था।

जब जशोदा बेन से पूछा गया कि वह कब उनसे मिलेंगी, उन्होंने उसका संक्षिप्त जवाब दिया, जब समय आएगा, मैं जाऊंगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शपथ ग्रहण समारोह में जाएंगी, उन्होंने कहा, यदि मुझे न्योता मिला, तो मैं जाऊंगी। जशोदा बेन एक सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षिका हैं।