‘डेटिंग नेकेड’ रिएलिटी शो

‘डेटिंग नेकेड’ रिएलिटी शो

dating_naked 2 dating_naked 3 dating_naked

इन दिनों ‘डेटिंग नेकेड’ नाम का एक रिएलिटी शो टीवी चैनल वीएच-1 पर दिखाया जा रहा है. जैसा कि इसके नाम से जाहिर है, इस शो में प्रतियोगी पूर्ण रूप से नग्न होकर भाग लेते हैं. इस शो में भाग लेने वाले कपल्स के लिए भी शो का पहला एपिसोड काफी मुश्िचदेल था, क्योंकि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा था कि वे अपनी नजरें कहां रखें.

इस शो के पहले प्रतियोगी 24 वर्षीय जो और 36 वर्षीय वी वी को दो अन्य लोगों के साथ शो की शूटिंग के लिए बाहर जाना था. लेकिन उनके बीच कपड़े उतारने से पहले एक हेलो के अलावा कुछ भी बात नहीं हुई. इसमें उन्हें एक सुनसान बीच पर वक्त गुजारना था.

जो ने अपने कपड़े उतारते हुए बताया कि वो चिंतित हैं. उन्होंने आगे कहा, मैं कोश‍िश करुंगा कि इस तरफ ध्यान ही नहीं दूं. उन्होंने कहा- मैं हाथियों, बंदरों या ऐसे ही जानवरों के बारे में सोचूंगा और सीधे वी वी की आंख में देखूंगा. जाहिर सी बात है कि जोड़े द्वारा एक-दूसरे को ऊपर से नीचे तक देखने के बाद दोनों को ही अजीब सा लगा होगा. लेकिन इनमें से किसी ने भी अपने हाथों से अपने अंगों को छिपाने की कोश‍िश नहीं की.

कुछ सेकेंड की घबराहट भरी मुस्कुराहट के बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया, लेकिन इस दौरान उनके कंधे और हाथ ही एक दूसरे को छू रहे थे.