दर्द में मर्द, कूल गर्ल्स!

दर्द में मर्द, कूल गर्ल्स!

dreamstime_m_26467412
ब्रेकअप दोनों पार्टनर के लिए शॉकिंग होता है, लेकिन इसका इफेक्ट अब दोनों पर अलग-अलग नजर आने लगा है। मुंडे जहां ब्रेकअप के बाद बुरी तरह टूटने लगे हैं, वहीं कुडि़यां अब चिल मारती हैं। जानते हैं, इस नए ट्रेंड के बारे में :

ब्रेकअप हुआ और लाइफ खल्लास… बेशक, अभी तक ‘टिपिकल’ लड़कियां इसी फंडे को फॉलो करती आई हैं, लेकिन आजकल की बिंदास बालाएं इससे कतई इत्तफाक नहीं रखतीं। न्यू जेनरेशन की गर्ल्स का स्टाइल जरा हटकर है। ब्रेकअप को दिल से लगाकर बैठना अब उनकी फितरत नहीं रही। उन्होंने इससे ‘कूल’ होकर निपटना सीख लिया है। ब्रेकअप के बाद वे चिल मारती हैं और नए ऑप्शंस तलाशने लगती है। लेकिन बेचारे लड़कों के साथ ऐसा नहीं रहा। कभी कूल रहने वाले मुंडे अब ब्रेकअप के बाद बुरी तरह से टूट रहे हैं।

पिछले दिनों आई एक रिसर्च में बताया गया है कि ब्रेकअप के बाद ‘बेचारे’ बॉयज गम के समंदर में डूबने लगते हैं। कई के लिए तो ब्रेकअप लाइफ के एंड की तरह साबित होता है, तो कई सूइसाइड तक की प्लानिंग करने लगते हैं। दूसरी ओर, लड़कियों का अंदाज बिल्कुल ऑपोजिट होता है और वे कूल रहती हैं और ब्रेकअप को लाइफ में नए ऑप्शन इन्जॉय करने के चांस के तौर पर देखती हैं।