दुनिया का हॉट कैलेंडर

तो इस कारण है यह दुनिया का हॉट कैलेंडर

1457_kingfisher-calendar-2014

किंगफिशर कैलेंडर 2014 ‘क्रीम डे ला क्रीम’ मुंबई में लॉन्च किया गया। किंगफिशर के इस कैलेंडर का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर साल इस कैलेंडर के लिए सैकड़ों मॉडल्स ऑडीशन देती हैं, जिनमें से सिर्फ 12 को इस कैलेंडर में जगह मिल पाती है। लॉन्चिंग के मौके पर विजय माल्या, फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर और मॉडल लिसा हेडन सहित मीडिया के लोग मौजूद थे।

इस बार कैलेंडर को दुनिया के सबसे खूबसूरत और अद्भुत बीच बोराके और सेबू पर शूट किया गया था। किंगफिशर कैलेंडर का ये 12 वां अंक कला का एक बेहतरीन नमूना है। फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर ने एक बार फिर मॉडल्स की अदाओं को बेहद खूबसूरती से कैमरे में उतारा है। गौरतलब है कि किंगफिशर कैलेंडर नई प्रतिभाओं को मौके देने के लिए जाना जाता है। कैलेंडर आज अपने खास स्टाइल, इलीगेंसी, मादकता, सौंदर्य और सबसे महत्वपूर्ण बात अपने आइकोनिक सिंबाल के लिए खास पहचान रखता है।

प्रिव्यू पार्टी का आयोजन डॉक्टर माल्या ने अपने निवास मांडवा पर किया था। इस दौरान किंगफिशर सुपर मॉडल 2014 हंट की विजेता निकोल फारिया, रोशेल राव, शोभिता धुलिपाला, सहार, रिकी चटर्जी और कैथलीन मौजूद थीं।

किंगफिशर कैलेंडर 2014 की गर्ल्स के बारें में…

कैथलीन: ये नागालैंड से हैं और नार्थ ईस्ट सुपर मॉडल प्रतियोगिता 2011 की विजेता हैं।

निकोल फारिया: बैंगलुरू की निवासी है। पूर्व मिस अर्थ रह चुकी हैं और 31 जनवरी 2014 तक इनकी टी-सीरीज के बैनर तले फिल्म भी रिलीज होने के लिए तैयार है।

रोशेल राव: चेन्नई निवासी है। फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल 2012 रह चुकी हैं। आईपीएल में एंकर की भूमिका निभा चुकी हैं।

शोभिता: आंध्रप्रदेश से ताल्लुक रखने वाली शोभिता वर्तमान में मिस इंडिया अर्थ हैं।

सहार: पेशेवर एक्ट्रेस के साथ-साथ 2013 में मिस कनाडा की विजेता हैं।