नीतू ने पहले दीपिका अब कटरीना को किया नापसंद !

नीतू ने पहले दीपिका अब कटरीना को किया नापसंद !

ranveer neetu katrina and deepika

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जहां एक ओर अपना आशियाना बसा रहे हैं और जल्द शादी के सपने देख रहे हैं वहीं नीतू कपूर को शायद कैट और रणबीर का साथ पसंद नहीं आ रहा है तभी तो उन्होंने कैट को फैमिली पिक्चर से आउट कर दिया। दरअसल ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन के घर की पार्टी में एक तस्वीर खींची गई जिसमें पूरा कपूर खानदान मौजूद था और चूंकी कटरीना कैफ अब कपूर खानदान की होने वाली बहू हैं, इसलिए रणबीर कपूर कटरीना को भी अपने साथ लेकर गए थे, लेकिन शायद नीतू कपूर को कटरीना का वहां आना रास नहीं आया तभी तो जब सोशल नेटवर्किंग साइट पर नीतू ने पूरे परिवार की फोटो शेयर की तो कटरीना को ही आउट कर दिया।

कटरीना का रणबीर के बिना मन लगे या ना लगे, लेकिन रणबीर की मम्मी का मन कटरीना के साथ बिल्कुल नहीं लगता ऊपर से भले ही नीतू ये दिखाती फिरती रहें कि उनको कटरीना और रणबीर के रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं पर अंदर ही अंदर रणबीर की जिंदगी में कटरीना का आना नीतू को कहीं ना कहीं खाए जा रहा है।

हांलाकि एक दूसरी फोटो में कटरीना साफ-साफ दिख भी रही हैं कि वो रणबीर के परिवार के साथ कितना घुल मिल रही हैं, लेकिन नीतू ने फोटो में से कटरीना को हटाकर ये जरूर जाहिर कर दिया कि कटरीना उनको पसंद नहीं।