परिवार के नाम अर्पिता का भावुक खत

परिवार के नाम अर्पिता का भावुक खत

 

दुArpita khanल्हन अर्पिता ने अपनी शादी के मौके पर परिवार के लिए एक खत लिखा। इसमें उन्होंने हर सदस्य के बारे में कुछ-कुछ कहा। सभी को थैंक्स किया। इस दौरान वे बहुत भावुक हो गईं और खत पढ़ नहीं पाईं, ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने आगे उसे पढ़ा। इस दौरान सभी सदस्य रो रहे थे।
अर्पिता ने लेटर में लिखा था- मैं बहुत भाग्यशाली लड़की हूं कि मुझे इस परिवार में बड़े होने का मौका मिला। सोहेल भाई की शादी तक हम दोनों एक ही रूम शेयर करते थे। वह मेरे दोस्त की तरह हैं। अरबाज भाई मेरे गाइड की तरह हैं। उन्होंने हमेशा मुझे बताया कि क्या सही है और क्या गलत। सलमान भाई बड़े दिल वाले हैं। उनके लिए मैं जो भी करूं वह गलत नहीं होता। मैंने जो भी किया वह हमेशा मेरे सपोर्ट में रहे। अर्पिता ने अपने लेटर में सलीम खान, सलमा खान और हेलेन का भी शुक्रिया अदा किया। अर्पिता के लैटर को जब प्रियंका चोपड़ा पढ़ रही थीं, उस दौरान खान फैमिली बेहद भावुक नजर आ रही थी।

आमिर ने शादी में अपनी फिल्म ‘गुलाम’ का गाना ‘आती क्या खंडाला’ गाया। सलीम खान ने भी एक गाना गाया। सलमान, सोहैल और अरबाज ने डांस किया। तीनों की परफॉर्मेंस काफी देर चली। डांस में आमिर को भी खींच लिया गया। चूंकि उन्हें कोई स्टेप्स याद नहीं थे इसलिए वे सलमान को देखकर नाचते रहे। आयुष के साथ अर्पिता की विदाई के वक्त आमिर ने सबको रोने या इमोशनल होने से मना किया। उन्होंने कहा कि बेटी की विदाई नहीं है, बल्कि उनके घर बेटा आ रहा है।