पहचानिए उनके G स्पॉट्स

पहचानिए उनके G स्पॉट्स

rana-and-nathalia-2-jpg_071446

महिलाओं की ही तरह पुरुषों के भी कुछ ऐसे हिस्से होते हैं जहां से उन्हें मैक्सिमम प्लेजर की अनुभूति होती है। हर पुरुष की बॉडी में अलग-अलग सेंसिटिव पार्ट्स होते हैं। अगर आप अपने पार्टनर के ऐसे पार्ट्स को पहचान जाएंगी तो आप अपने इंटरकोर्स को और भी खूबसूरत बना सकती हैं।

कुछ पार्ट्स जो सभी पुरुषों में कॉमन हो सकते हैं वे हम आपको बता रहे हैं:

पीठ: जरूरी नहीं है कि जी-स्पॉट बीचो-बीच हो। पूरी बॉडी पर कई प्लेजर हॉटस्पॉट्स होते हैं जो आप ढूंढ सकते हैं। उनकी पीठ को धीरे से अपने होठों से सहलाएं। अगर उन्हें यह अच्छा लगेगा तो उनके शरीर में हल्की मूवमेंट होगी और आप खुद-ब-खुद समझ सकेंगी कि यह उन्हें पसंद आ रहा है या नहीं।

मुंह: एक किस से भी आप अपने पार्टनर को अराउज कर सकती हैं। उनके होठों को छूने का आपका तरीका भी काफी प्लेजरफुल हो सकता है। किसी पुरुष को हल्की किस अच्छी लगती है तो कुछ को गहरी और कुछ को एकदम वाइल्ड। आपके पार्टनर को क्या चाहिए, एक्सप्लोर करें।

कान: जी हां, कान के जरिये भी आप अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकती हैं। फोरप्ले के दौरान अपनी जीभ को कान के करीब घुमाइए। अगर आपको लगे कि उन्हें यह पसंद आ रहा है, तो थोड़ा और टीज़ कीजिए। फोरप्ले अच्छा होगा तो ऑर्गैज़म भी अच्छा होगा।