पुलकित करेंगे सलमान की बहन से शादी

salman sister Shweta-Rohira-with-Pulkit-Samrat

सलमान खुद तो शादी से बचते रहे हैं लेकिन उनकी बहन शादी करने जा रही है; फिल्‍म ‘ओ तेरी’ ऐक्टर पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी शादी की प्लैनिंग करने में जुटे हैं और जिससे वह शादी करने जा रहे हैं, वह सुपरस्टार सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिड़ा हैं। ‘फुकरे’ और ‘ओ तेरी’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके पुलकित ने अपनी शादी के लिए गोवा को चुना है और वह वहां इसी साल नवंबर के पहले हफ्ते में शादी करने वाले हैं।

​हालांकि, अभी तक उनकी शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें ​आती​ रही ​हैं​।​ फिल्म इंडस्ट्री में उनकी शादी को लेकर रही चर्चाओं के अनुसार, कुछ लोगों का कहना है कि पुलकित की सगाई पहले से ही हो चुकी है और कुछ का कहना है कि वह सलमान की राखी बहन श्वेता रोहिड़ा के साथ पहले से ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन अब ​ऐसा लगता है कि ​पुलकित इसे आधिकारिक तौर पर उजागर करना चाहते हैं।

​एक सूत्र के अनुसार, पुलकित नवंबर के पहले ही हफ्ते में गोवा में अपनी शादी की योजना बना रहे हैं। एक बार फिर से ​सलमान के दोस्तों ने उनकी तरफ सहायता का हाथ बढ़ाया है। ​​इसके अलावा सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री भी बहुत-सी चीजों की व्यवस्था कर रहे हैं। यह कपल गोवा के एक दक्षिणी होटेल में दो दिन के प्रोग्राम का आयोजन करेगा।​​ ​सूत्र के अनुसार, श्वेता ने उन्हें बॉलिवुड में पैर जमाने के लिए संघर्ष करते देखा है। वह उन्हें तब से जानती हैं, जब वह पहली बार उनसे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के दौरान लक्ष्य के किरदार के लिए इंटरव्यू में मिली थीं। वहीं, ​पुलकित से इस बारे में फिलहाल कोई बात नहीं हो पाई है।