रणवीर-दीपिका कर रहे हैं शादी की प्लानिंग

रणवीर-दीपिका कर रहे हैं शादी की प्लानिंग

Deepika-Ranveer-Ram-Leela-Movie-Hot-Stills _2_

लंबे समय से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रिलेशनशिप में हैं लेकिन अब यह चर्चा है कि दोनों अगले वर्ष तक शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं।

दोनों के साथ काम कर रहे एक डायरेक्टर के मुताबिक दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को लेकर बहुत संजीदा हैं।  वह दोनों जब पब्लिक के बीच होते हैं तो ऐसे रिएक्ट करते हैं कि वह महज अच्छे दोस्त हैं, लेकिन जब वह दोनों भीड़ से अलग होते हैं तब वह एक-दूसरे के प्रति फीलिंग्स को नहीं छुपाते।

जोया अख्तर की ‘दिल धड़कने दो’ की पूरी युनिट इस बात को लेकर अवेयर रहती है कि दोनों एक-दूसरे के कितने करीब हैं। इस फिल्म में काम कर रहे एक अभिनेता ने बताया कि रणवीर हमारे साथ इस्तामबुल में शूटिंग कर रहा था। मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि रणवीर और दीपिका एक-दूसरे के कितना करीब हैं। एक दिन मैंने देखा कि अचानक सेट पर दीपिका पादुकोण पहुंची हुई है। मुझे लगा कि वह फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस कर रही होगी। मैंने जोया से जब इस बारे में पूछा तो जोया ने मुझे फनी लुक दिया। तब जाकर मुझे पता चला कि दीपिका रणवीर से मिलने सेट पर पहुंची है। मैंने जोया और अन्य अभिनेताओं से सुना है कि वह दोनों अगले साल तक शादी के बंधन में बंधने का विचार कर रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो दोनों 2015 में शादी करने का विचार बना रहे हैं। एक विश्वसनीय सूत्र के मुताबिक दोनों की रिलेशनशिप संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ के दौरान परवान चढ़ी। दोनों 2015 में शादी करने का विचार बना रहे हैं।