सनी लियोनी के साथ क्‍या कर रहें हैं हनी

वोदका पीकर सनी लियोनी के साथ क्‍या कर रहें हैं हनी

7519_1

यो यो हनी सिंह और सनी लियोनी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है और वो ये कि इनका 2014 का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘चार बोतल वोदका’ कल (26 फरवरी) रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग में बोल्ड सनी और रैपर हनी सिंह डांस फ्लोर पर धूम मचाते नजर आ रहे हैं।

 

गाने की लिरिक्स काफी पैपी है और हनी-सनी ने मिलकर इस गाने को और भी ज्यादा बोल्ड बनाया है। सॉन्ग में सनी और हनी स्लो मोशन में डांस करते हुए भी नजर आए हैं।

 

हनी सिंह के हर गाने की तरह इस गाने में भी शराब और शबाब का भरपूर इस्तेमाल है। हनी जहां गाने में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं शबाब का बीड़ा सनी लियोनी पर है। इस डिस्को नंबर को इंटरनेशनल स्टाइल में फिल्माया गया है। सॉन्ग में हनी का रैप तो कमाल का है।

 

सनी के ठुमके और हॉट अंदाज को गाने की यूएसपी कहा जा सकता है। वैसे, इससे पहले ‘रागिनी MMS-2’ का सॉन्ग ‘बेबी डॉल’ भी सुर्खियों में रहा था। वहीं बात करे ‘चार बोतल वोदका’ सॉन्ग की, तो यह पार्टी नंबर सुनने में काफी मसालेदार है।

 

सनी लियोनी और यो यो हनी सिंह गाने में अपने अंदाज से एकता कपूर की फिल्म ‘रागिनी MMS-2’ को हिट करवाने में कामयाब हो सकते हैं। सिनेमाघरों में एकता कपूर प्रोड्यूस और भूषण पटेल डायरेक्टेड यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है।