सबसे खर्चीली लड़की, हर महीने मिलती है 30 हजार रु. पॉकेटमनी

Chase McKenna

 पर्सनल घोड़े, आई पैड्स, ब्रांडेड कपड़े और हैंडबैग्स, ये वे गिफ्ट्स हैं, जो 12 साल की बच्ची को मिले हैं. सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगेगा, मगर ये सच है. ब्रिटेन में रहने वाली 12 वर्षीय चेज मेक्केना को दुनिया के तमाम महंगे गिफ्ट्स मिल चुके हैं. गूची, राल्फ और जूसी जैसे महंगे ब्रैंड्स चेज की खास पसंद हैं. चेज और उनके भाई-बहनों को अपने पेरेंट्स से वह सब कुछ एक बार कहने पर ही मिल जाता है जिन्हें खरीदने से पहले लोग सोचते ही रह जाते हैं.

30 हजार है पॉकेटमनी 

चेज की एक हफ्ते की पॉकेटमनी लगभग 30 हजार रुपए है, जो बढ़ती ही जा रही है. अभी तक चेज को अपने पैरंट्स से जितने भी गिफ्ट्स मिले हैं. इनमें एक घोड़ा भी है जिस पर एक साल में दो लाख रुपए खर्च होते हैं. उसके पास 41 हजार की टॉय बाइक्स भी हैं। 12 साल की चेज मेक्केना का कहना है कि वो गूची और राल्फ लॉरेन ब्रांड के कपड़े सबसे ज्यादा पसंद है.

रिटेल शॉप नहीं जाती

बेक्सले में अपने पेरेंट्स केली और एलेन के साथ रहने वाली चेज का कहना है कि वे महंगे ब्रांड के अलावा कहीं से शॉपिंग करना पसंद नहीं करती. रिटेल शॉप्स वह जाती ही नहीं. चेज की मां कैली का कहना है कि चेज बिलकुल वैसी है जैसी मैं उसे बनना चाहती थी.

डॉक्यूमेंट्री में दिखेंगी 

महंगे शौक और खर्चीली लाइफ स्टाइल जीने वाली चेज और उनके दो भाई-बहन वहां के चैनल-5 की एक डॉक्यूमेंट्री में भी आने वाले हैं जो दुनिया भर के सबसे खर्चीले और शॉपोहॉलिक बच्चों के बारे में बताएंगे. पर्सनल घोड़े की देखभाल पर एक साल में दो लाख रुपए खर्च होते हैं. चेज अपने आईपैड पर ऑनलाइन स्टोर्स से भी शॉपिंग करती है.