ऐसे लीक हुआ राधिका आप्टे का न्यूड विडियो

ऐसे लीक हुआ राधिका आप्टे का न्यूड विडियो

radhikaapte-3

 फिल्मों में हर बार कुछ नया करने की चाहत रखने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म का न्यूड विडियो वायरल हो गया है, जिसमें बॉलिवुड की बोल्ड ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे ने फ्रंटल न्यूडिटी के सीन दिए हैं। राधिके आप्टे वही हैं, जिन्हें ‘बदलापुर’ में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए काफी सराहना मिल चुकी है। अनुराग ने 20 मिनट की यह फिल्म इंटरनैशनल मार्केट के लिए तैयार की थी, जिसमें बोल्ड स्टेप देने के लिए राधिका तैयार भी हो गईं। रविवार को इस फिल्म के कुछ बोल्ड सीन ऑनलाइन वायरल हुए और वॉट्सऐप पर चल पड़े।
इस घटना से परेशान अनुराग ने कहा, ‘मुझे एक 20 मिनट की शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट करने के लिए कहा गया। दुनिया भर के 6 अलग-अलग डायरेक्टर्स ने भी अलग-अलग तरह की फिल्में बनाई हैं, जिसे मिलाकर एक बड़ी फिल्म बनाई जाएगी और उसका रिलीज़ होना अभी बाकी है।’

उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म सबटाइटल के साथ थी और सिर्फ इंटरनैशनल मार्केट में रिलीज़ करने के हिसाब से बनाई गई थी। मेरी फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित थी और यह एक पावरफुल फिल्म है।’ अनुराग बताते हैं कि इस शॉर्ट फिल्म में एक छोटा-सा सीक्वेंस फिल्माना काफी मुश्किल था, जिसमें ऐक्ट्रेस को अपना ड्रेस उठाकर अपना निचला हिस्सा दिखाना था। यह एक बेहद छोटा पार्शल न्यूडिटी फ्रंट शॉट था। इसे नॉन-सेक्शुअल तरीके से प्रजेंट करने में काफी वक्त लगा और इस दौरान हमने वे सारे एहतियात रखे जो हमें रखने चाहिए थे।
अनुराग मानते हैं कि इस फिल्म के लिए ऐक्टर मिलना इतना आसान नहीं था, जो इसे करने की हिम्मत दिखा पाए। उन्होंने बताया की इसकी शूटिंग के लिए सभी क्रू सदस्य केवल महिलाएं थीं। पोस्ट प्रॉडक्शन के बाद इसे दिखाते समय वह हिस्सा ब्लैंक या धुंधला कर दिया जाता था, इसलिए किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि फिल्म में कौन है। उन्होंने कहा कि सारे एहतियात और सावधानियों को बरतते हुए इस फिल्म को पिछले महीने न्यू यॉर्क में दिखाया गया और फिर एक महीने बाद न जाने कहां से यह विडियो ऑनलाइन नज़र आ गया।

अनुराग को लगता है कि इसके पीछे किसी इंडियन का हाथ है। अनुराग ने बताया कि उन्होंने पहले ये फिल्म अपने कई दोस्तों के अलावा विक्रमादित्य मोटवानी की मां को भी दिखाई, जो इसे देखकर रो पड़ीं थीं। राधिका आप्टे को भी इस फिल्म को लेकर खुद पर काफी गर्व था। लेकिन, अब इस वाकिये के बाद लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया है।

हालांकि, अनुराग ने इस विडियो के लीक होने के बाद मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत की है और साइबर क्राइम ब्रांच मामला दर्ज करने के बाद इसकी पड़ताल में लग चुकी है।