बहके डायरेक्टर

0923_1

दारू पीकर बहके डायरेक्टर, कैमरे के सामने दीपिका को जबरन किया किस
बॉलीवुड डायरेक्टर होमी अडजानिया ने बीती रात अपनी अगली फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ की शूटिंग खत्म होने की खुशी में एक पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण रहीं और इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौजूद रहे।

गौरतलब है कि होमी ने ही दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म ‘कॉकटेल’ डायरेक्ट की थी। दीपिका इस पार्टी में आई तो खूब सज-धज कर थीं, लेकिन किसी को भी ये उम्मीद नहीं थी कि वो यहां से मूड खराब करके जाएंगी।

पार्टी में मौजूद एक गेस्ट ने इस बात का खुलासा किया, ”होस्ट होने के नाते होमी पार्टी के वेन्यू पर काफी जल्दी पहुंच गए थे और उसके बाद ही स्टार्स का आना शुरू हुआ था। जिस समय दीपिका पार्टी में आईं, होमी काफी शराब पी चुके थे। होमी इसी स्थिति में दीपिका को रिसीव करने गेट पर पहुंचे।”

”दीपिका उस समय वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं और होमी ने उन्हें जबरदस्ती किस करना शुरू कर दिया। ऐसी स्थिति में दीपिका काफी अन्कंफर्टबल हो गई थीं। उस समय बहुत सारे कैमरे इसी चीज को क्लिक कर रहे थे, ऐसे में दीपिका ने कोई खास रिएक्शन नहीं दिया।”

पार्टी में मौजूद हमारे सूत्र ने ये भी बताया, ”होमी के इस रवैये से दीपिका काफी नाराज हो गई थीं। दीपिका ने होमी को खुद से दूर रखने की काफी कोशिश की, लेकिन डायरेक्टर थे कि मान ही नहीं रहे थे। इसके बाद दीपिका ने किसी तरह होमी से पीछा छुड़ाया और फोटोग्रॉफर्स के पास जाकर पोज देने लगी थीं।”
‘फाइंडिंग फैनी’ दीपिका की होमी के साथ दूसरी फिल्म है। दीपिका ने होमी के साथ अपनी पिछली फिल्म ‘कॉकटेल’ में भी शानदार एक्टिंग की थी और समीक्षकों ने भी उनकी परफॉर्मेंस को सराहा था। इसी फिल्म के जरिए डायना पेंटी ने अपनी बॉलीवुड करियर शुरू किया था।