इस ड्रेस में मोदी लेंगे पद की शपथ

डिजाइनर ड्रेस में नरेंद्र मोदी लेंगे प्रधानमंत्री पद की शपथ
modi style modi fashion
मोदी चाहे आरएसएस के कार्यकर्ता रहे या रहे गुजरात के मुख्‍यमंत्री़। वे अपने लिबाश का खास ख्‍याल रखते हैं। यूं तो मोदी पारंपरिक परिधान के शौकीन हैं वे कहते हैं कि अपने कपड़ों से खुद को अपने क्षेत्र से जुडा़ हुआ महसूस करना चाहता हूं। वो हमेशा ही ऐसे कपड़े पहनते हैं जो कि प्रभावशाली होने के साथ ही परंपरावादी लुक दे।
नरेंद्र मोदी जी के लिए भी एक फैशन डिजानयर को नियुक्त किया गया जिन्होंने शपथ समारोह के दौरान उनके पहनने के लिए बेहतरीन बेहतरीन कॉस्ट्यूम डिजाइन की है। इस फैशनेबल और खूबसूरत ड्रेस में नरेंद्र मोदी जी का व्यक्तित्व भी काफी ऊभर कर आएगा ऐसा कहना है फैशन डिजायनर साई सुमन का। साई सुमन एक इंटरनेशल फैशन डिजायनर है और उन्होंने देश से लेकर विदेश तक अपने डिजायनर कपड़ों से लोगों को काफी प्रभावित किया है। साईं सुमन अपने पारंपरिक व वेस्टर्न लुक को मिलाकर बेहतरीन कपड़े डिजायन करने को लेकर काफी मशहूर हैं। इसलिये नरेंद्र मोदी के लिए खासतौर पर साईं को ही चुना गया क्योंकि गुजरात से अपनी मिट्टी की खुशबू लिये नरेंद्र मोदी अपने कपड़ो में भी अपनी परंपरा को झलकता हुआ देखना चाहते थे। नरेंद्र मोदी आज तक अपने परिधान को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं और उनकी वेश भूषा उनके व्यक्तित्व को निखारने में हमेशा ही आगे रही है।

 

21 मई को नरेंद्र मोदी अपने प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे और इस मौके पर उन्हें देखने लाखों लोग जमा होंगे। ऐसे में नरेंद्र मोदी की पोशाक देखने को सभी बेहद व्याकुल हैं। देश को संभालने वाले मोदी जी को आखिर अपने ऊपर भी तो उतना ही ध्यान देना होगा जिनता देश के बदलाव पर।