दीपिका की गर्दन तो मलाइका की कमर पर देखें स्टाइलिश टै

0412_000

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका 29 साल की हो चुकी हैं। दीपिका इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी हैं, जिनकी हर फिल्म इन दिनों कामयाब हो रही है। 2013 से तो उन्होंने अब तक कोई फ्लॉप फिल्म ही नहीं दी है। वैसे दीपिका को उनकी एक्टिंग के साथ स्टाइलिश टैटू के लिए भी जाना जाता है।

दीपिका के शरीर पर दो टैटू हैं, जिनमें एक उनकी गर्दन और दूसरा उनके पैर पर है। मिस पादुकोण की गर्दन का टैटू उस समय से चर्चा में हैं, जब वो रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। आरके नाम के इस टैटू को फुल फॉर्म में रणबीर कपूर के नाम से जोड़कर देखा जाता है। हालांकि, अब वो रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड हैं। वहीं, दूसरी टैटू उनके पैर पर है। ये टैटू पायल के डिजाइन में बना हुआ है। साथ ही, इस पर DP लिखा हुआ है। जाहिर तौर पर DP का मतलब दीपिका पादुकोण ही होगा।

टैटू गायब होने से मिली थी सुर्खियां

दीपिका की गर्दन का टैटू बीच में दिखाई देना बंद हो गया था। उस वक्त ऐसा माना गया कि उन्होंने इस टैटू को हटवा लिया है, लेकिन टैटू अब भी वहीं पर है। एक विज्ञापन के दौरान उन्होंने मेकअप से टैटू को दबा दिया था, जिसके चलते ऐसी खबरें उड़ गई थी कि उन्होंने टैटू हटवा लिया। हालांकि, बाद में जब उनके नए फोटो सामने आए तो टैटू दिखाई दे गया। वैसे, बॉलीवुड में टैटू का चलन काफी पॉपुलर है।