नरेंद्र मोदी और रेखा बने हॉटेस्ट सेलेब्रिटी

नरेंद्र मोदी और रेखा बने हॉटेस्ट सेलेब्रिटी

0135_pp

पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ द एनिमल्स यानी पेटा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेखा को इस साल का हॉटेस्ट वेजीटेरियन सेलेब्रिटी चुना गया है।

इस टाइटिल के लिए मोदी और रेखा को कड़ी टक्कर देने वालों में पिछले सालों के विजेता सेलेब्रिटीज़, कंगना रनोट,शाहिद कपूरअमिताभ बच्चन, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडिस और हेमा मालिनी आदि शामिल थे।

इसके लिए पेटा ने अपनी वेबसाइट पर सर्वे करवाया था, जिसमें देश की जनता को अपने चहेते सेलेब्रिटी के लिए वोट करना था। शुरुआती वोटिंग में कंगना और शाहिद आगे चल रहे थे। बाद में नतीजे मोदी और रेखा के पक्ष में रहे।

इस बारे में पेटा की चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर पूर्वा जोशीपुरा ने कहा कि दोनों विजेता वेजीटेरियन फूड का प्रचार करने के लिए बेहतरीन चेहरे हैं।

पेटा सर्वे में जीतने के बाद रेखा ने कहा, “मैंने ज़िंदगी का ज्यादातर समय शाकाहारी रहते हुए बिताया है। शाकाहारी होने से ज़िंदगी के प्रति आपके नज़रिए में भी बदलाव आता है।’ दूसरी तरफ मोदी हमेशा से शाकाहारी हैं। वे नियमित योग करते हैं, सादा भोजन खाते हैं। इंटरनेशनल डेलीगेट्स से मुलाकात के दौरान वे सादा, शाकाहारी भोजन ही लेते हैं।