शुरू हुआ रेखा और अमिताभ का सिलसिला

 

फिर शुरू हुआ रेखा और अमिताभ का सिलसिला

 

 big b   rekha   bollywood news  entertainment news

स्क्रीन अवॉर्ड्स में एक बार फिर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा का सिलसिलादेखने को मिला. कई बार ऐसा हो चुका है कि ये तीनों किसी इवेंट में पहुंचे हैं, लेकिन इनको साथ में बहुत कम ही बार देखा गया है. स्क्रीन अवॉर्ड्स में बिग बी ने जैसे ही रेखा को देखा वो खिलखिला उठे. इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया.

jaya_rekha_011514115801

 जया बच्चन और रेखा भी इस दौरान एक-दूसरे के साथ काफी सहज नजर आईं. बिग बी को लेकर दोनों के बीच दूरियां तो कई बार देखी गईं हैं लेकिन इस तरह से एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करने का नजारा तो वाकई अनोखाथा.

इससे पहले अक्टूबर 2013 में बिग बी और रेखा एक ही फ्लाइट में देखे गए थे. जब से दोनों की सिजलिंग ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री  उनकी निजी जिंदगियों को प्रभावित करने लगी थी उन्होंने अपनी राहें जुदा कर ली थी और वे सार्वजनिक समारोहों में एक-दूसरे को नजरअंदाज करते थे.

 

जो फोटो उस समय सामने आई थी उसमें फ्लाइट के पायलट को अमिताभ बच्चनन के साथ पोज देते हुए देखा गया था. लेकिन कहानी यहीं खत्मा नहीं हुई थी. फोटो में बिग बी के ठीक पीछे वाली सीट पर रेखा बैठी नजर आईं थीं. हालांकि वो कैमरे की ओर नहीं देख रही थी, लेकिन फिर भी कैमरे की नजरों से वो बच नहीं पाईं.

 

ऐसे ही एक बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में जब रेखा ने बिग बी की बहू-बेटे ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को गले से लगाया था तो वो खुद को रोक नहीं पाए थे और पलट कर देखने लगे थे.