रणबीर कैट कर रहे न्यूयॉर्क में बसने की तैयारी

1238_2

कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले रणबीर कपूर को एक दिलफेंक आशिक की तरह ही देखा जाता था। कारण भी जाहिर है। उनका इतनी सारी एक्ट्रेसेस के साथ नाम जो जुड़ चुका था। वैसे इन दिनों रणबीर का मिजाज देख कर तो यही लग रहा है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में सच्चा प्यार हासिल कर लिया है। जब कभी भी त्यौहारों के दिन आते हैं, रणबीर कैट को लेकर विदेश घूमने चले जाते हैं।

हाल ही में न्यू इयर मनाने के लिए इन दोनों ने न्यूयॉर्क को चुना था। हांलाकि, इन दिनों रणबीर-कैट जिस नए वेकेशन पर हैं, उसे देखकर ये लग रहा है कि ये इन दोनों की जिंदगी में बड़ा असर डालेगा। बताया जा रहा है कि इस कपल ने हाल ही में न्यूयॉर्क शहर में एक घर खरीदा है। इससे तो यही लगता है कि इन दोनों ने सेटल होने की पूरी तैयारी कर ली है।

एक बड़े दैनिक अखबार के मुताबिक, ‘इस कपल ने ये घर फाइनल करने के लिए काफी समय लिया और अब इसे खरीदने की बाकी औपचारिकताएं भी पूरी कर दी हैं।’ यानी अब रणबीर मुंबई में कैमरे के सामने रहने की बजाय न्यूयॉर्क में रहने को ज्यादा महत्व दे रहे हाल ही में ‘कॉफी विद करन’ में रणबीर की बहन करीना ने भी ये बोल दिया था कि कैटरीना उनकी भाभी हैं और वो रणबीर-कैट की शादी में खूब नाचेंगी। हांलाकि, रणबीर ने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया था।