स्‍टाइलिश कूल आउटफिटस

स्‍टाइलिश कूल आउटफिटस

© 2013 dubs- sushmendra dubey, All Rights Reserved.k © 2013 dubs- sushmendra dubey, All Rights Reserved.k © 2013 dubs- sushmendra dubey, All Rights Reserved.k

फैशन फ्रीक के लिए समर सीजन बेहद चूजी होता है. दरअसल, ये ऐसा सीजन है, जिसमें फैशन पसंद लोग अपने कम्फर्ट के लिहाज से ड्रेस अपनाते हैं. रंगरीति ने मौसम के मिजाज को देखते हुए आउटफिट मार्केट में उतारे हैं जो मौसम अनुकूल होने के साथ साथ आरामदेह भी है; हालांकि, फैशन के जानकारों का कहना है कि अब चटख रंगों का ट्रेंड बढ़ गया है. इस सीजन बोल्ड कलर अपना जलवा बिखेरने को तैयार है. हालांकि, अमूमन देखा गया है कि लोग इस सीजन बोल्ड कलर कैरी नहीं करते. लेकिन फैशन डिजाइनर्स का इसके पीछ कुछ अलग तर्क है. उनका कहना है कि नए फैशन के हिसाब से आउटफिट को नया लुक देने की कोशिश की गई है.

खासकर महिलाओं की ड्रेस की लेंथ को नीचे से काफी छोटा रखा गया है. इसके अलावा शोल्डर के पास कट्स के साथ वेस्ट साइड चुस्त रखी गई है. फैशन डिजाइनर्स का कहना है कि इस तरह के आउटफिट में 35 की महिला भी खुद को टीनएज महसूस करेंगी. दरअसल ऐसी मिनिमाइज लुक महिलाओं को चुस्ती व स्फूर्ती के साथ स्टाइलिस्ट अंदाज भी देगा.

 प्रिंट्स भी करेंगे कमाल

फैशन में प्रिंटेड अटायर हमेशा से चलन में है. ऐसा इसलिए क्योंकि महिलाएं कैजुअल ड्रेस के तौर पर पहनने के साथ-साथ किसी भी खास ओकेजन पर इसे कैरी कर सकती हैं. डिजाइनर श्रुती संचेती का कहना है कि बड़े फूलों के प्रिंट्स के साथ ज्योमैट्रिक डिजाइन के जरिए नेचर की खास जुगलबंदी इस बार देखने को मिलेगा. इस ड्रेस में महिलाएं लाउड लगेंगी। साथ ही इन कपड़ों में महिलाएं खुद को प्रकृति के करीब महसूस करेंगी।